ग्राहक आर आई एन एल की सफलता के सहभागी हैं: अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ    24-Apr-2019

पिछले वित्त वर्ष के प्रभावी निष्पादन से प्रेरित होकर विशाखपट्टणम इस्पात संयंत्र की निगमित इकाई आर आई एन एल ने ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को सुदृढ़ बनाने के उद्देश्य से आज उक्कुनगरम में ‘अखिल भारतीय ग्राहक बैठक’ कार्यक्रम आयोजित किया है।  इसमें देश भर से बड़ी संख्या में ग्राहकों, परेषण अभिकर्ताओं ने भाग लिया। बैठक का उद्घाटन करते हुए आर आई एन एल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ ने व्यक्त किया कि देश में इस्पात की खपत बढ़ाने के उद्देश्य से भारत सरकार द्वारा विभिन्न मूलसंरचनात्मक, निर्माण, रोड व रेल परियोजनाओं की शुरुआत की गई, जिससे देश में इस्पात की अत्यधिक माँग बढ़ी है।


और पढ़ें
अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ द्वारा केंद्रीय प्रेषण यार्ड का उद्घाटन    30-Mar-2019

*320 करोड़ रुपए की लागत से 200 एकड़ के विस्तृत क्षेत्र में स्थापित एक अद्वितीय परियोजना*


और पढ़ें
आर आई एन एल के उक्कुनगरम में क्षेत्रीय प्रबंधकों की बैठक का आयोजन    05-Jan-2019

आर आई एन एल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ ने चालू वित्त विर्ष की आखिरी तिमाही में लक्ष्यों की पूर्ति एवं अधिक मूल्यवर्धित/विशेष इस्पात उत्पादों की बिक्री के माध्यम से बाजार में पैठ बनाने हेतु प्रभावी विपणन कार्यनीतियों के गठन की दृढ़ आवश्यकता का उल्लेख किया है।  उन्होंने 5 जनवरी को उक्कुनगरम में क्षेत्रीय प्रबंधक (विपणन) बैठक के उद्घाटन के दौरान यह बात कही है।  श्री रथ ने कहा कि आर आई एन एल, वर्तमान प्रतिस्पर्द्धी एवं उतार-चढ़ाव वाले बाजार में चुनौतीपूर्ण स्थिति का सामना कर रहा है और उन्होंने क्षेत्रीय प्रबंधकों को गुणवत्तापूर्ण इस्पात उत्पादक के रूप में बाजार में पैठ बनाने में अग्रणी भूमिका निभाने का सुझाव दिया।  


और पढ़ें
बालचेरुवु में नए इन गेट का उद्घाटन    01-Nov-2018

राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड-विशाखपट्टणम इस्पात संयंत्र ने बालचेरुवु में एक नए इन-गेट का निर्माण किया है, ताकि संयंत्र में आने वाले भारी वाहनों के लिए संयंत्र से लौह व इस्पात उत्पादों को ले जाना आसान हो सके।  आर आई एन एल के निदेशक (वाणिज्य) श्री पी रायचौधरी ने आज नए इन-गेट का उद्घाटन किया।  उन्होंने बताया कि आर आई एन एल अपनी विपणन नीतियाँ हमेशा ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुरूप बनाता है और ग्राहकों की संतुष्टि में सुधार करता है।


और पढ़ें
आर आई एन एल में आंध्र क्षेत्र की ग्राहक बैठक आयोजित    12-Oct-2018

राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड-विशाखपट्टणम इस्पात संयंत्र द्वारा 12 अक्टूबर, 2018 को उक्कुनगरम में आंध्र क्षेत्र के ग्राहकों के लिए एक बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर ग्राहकों को संबोधित करते हुए अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ ने बताया कि देश में इस्पात बाजार में सुधार के संकेत मिल रहे हैं और इस्पात की मांग बढ़ रही है|  साथ ही ग्राहकों से उन्होंने यह भी कहा कि वे आंध्र प्रदेश के बाजार में आर आई एन एल के विशेष/मूल्यवर्धित इस्पात उत्पाद पेश करें और कंपनी की स्थिति को मजबूत बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं| उन्होंने बताया कि चालू वित्त वर्ष के दौरान आर आई एन एल 6 मिलियन टन द्रव इस्पात का लक्ष्य हासिल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने यह भी कहा कि आर आई एन एल चालू वर्ष की पहली छमाही के दौरान 10,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके बिक्री में 49% की प्रभावशाली वृद्धि की है, जो स्थापना के बाद से उच्चतम है।


और पढ़ें
वाइजाग स्टील स्टाल ने विशाखा उत्सव में विशाखा निवासियों को प्रभावित किया    25-Jan-2015

विशाखपट्टणम इस्पात संयंत्र ने 23 से 25 जनवरी, 2015 तक आयोजित विशाखा उत्सव के दौरान समुद्र तट पर एक स्टाल लगाया।  इस स्टाल में धमन भट्ठी, कोक ओवेन व इस्पात गलन शाला के वर्किंग माडेल लगाये गये। हजारों लोगों ने वी एस पी का स्टाल देखा और जनसामान्य को वी एस पी की गतिविधियों से अवगत कराने के प्रयासों की सराहना की।  कंपनी की महिला कर्मचारियों द्वारा रोज शाम को ‘जल संरक्षण पर मूक अभिनय कार्यक्रम’ प्रस्तुत किया। 


और पढ़ें