उक्कुनगरम में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया    21-Jun-2019

आर आई एन एल-वी एस पी द्वारा उक्कुनगरम के एम पी हाल में पाँचवाँ अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया गया, जिसमें सभी लोगों ने सक्रिय रूप से भाग लिया। आर आई एन एल के निदेशक (कार्मिक) श्री किशोर चंद्र दास ने ज्योति प्रज्वलन के साथ योग सत्र का उद्घाटन किया।


और पढ़ें
सुश्री पी वी सिंधु, आर आई एन एल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ ने उक्कुनगरम में एकजुटता दौड़ का शुभारंभ किया    18-Feb-2019

आज उक्कुनगरम में 37वें आर आई एन एल गठन दिवस समारोह में वाइजाग स्टील अंबेसडर सुश्री पी वी सिंधु ने भाग लेकर समारोह की शोभा बढ़ाई।  समारोह में आर आई एन एल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ, मुख्य सतर्कता अधिकारी श्री पी जे विजयकर, निदेशक (वाणिज्य) श्री पी रायचौधरी, निदेशक (कार्मिक) श्री के सी दास, निदेशक (वित्त) श्री वी वी वेणुगोपाल राव, विस्टील महिला समिति की अध्यक्ष महोदया श्रीमती शारदा रथ, सिंधु के पिता श्री पी वी रमणा ने भाग लिया। आर आई एन एल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ, सुश्री पी वी सिंधु एवं आर आई एन एल के निदेशकों ने इस अवसर पर उक्कु स्टेडियम में पौधरोपण किया।  तत्पश्चात श्री रथ, सुश्री सिंधु, निदेशकगण एवं मुख्य सतर्कता अधिकारी ने वी एस पी के खेल विभाग द्वारा आयोजित एकजुटता दौड़ का शुभारंभ किया। 


और पढ़ें
आर आई एन एन में विशेष बच्चों हेतु खेल आयोजित    02-Feb-2019

आज राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड के निदेशक (कार्मिक) श्री किशोर चंद्र दास ने उक्कुनगरम के कर्नल सी के नायुडु स्टेडियम में विशेष बच्चों हेतु आयोजित एक खेल कार्यक्रम का उद्घाटन किया। आर आई एन एल के खेल विभाग ने अपनी निगमित सामाजिक दायित्व गतिविधि के रूप में इस कार्यक्रम का पांचवीं बार आयोजन किया है। इस अवसर पर अ‍पने संबोधन में श्री के सी दास ने कहा कि विशेष बच्चों के लिए इस तरह के और अधिक कार्यक्रम होने चाहिए, ताकि उन्हें सामान्य बच्चों के साथ बराबरी का एहसास हो सके। आयोजन में कुल 274 बच्चों ने भाग लिया। उनके साथ 100 शिक्षक और सहायक कर्मचारी भी थे। कार्यपालक निदेशक (पी व आई आर) श्री देबाशीष रे, उप महाप्रबंधक (सी एस आर) श्री जी गांधी, सहायक महाप्रबंधक श्री एम एस कुमार, विप्स की प्रतिनिधि श्रीमती ज्योति, मान्यता प्राप्त श्रमिक संघ के अध्यक्ष श्री एन अयोध्या राम, इंटक के महासचिव श्री मंत्री राजशेखर, ऐटक के अपर महासचिव श्री जी सोमन्ना, अनुसूचित जाति जनजाति कर्मचारी कल्याण संघ के अध्य्क्ष श्री एम सिंहाचलम ने इस उद्घाटन समारोह में भाग लिया। 


और पढ़ें
जे एस डब्ल्यू ने अखिल भारतीय इंटर स्टील क्रिकेट चैंपियनशीप जीता    08-Dec-2018

जिंदल स्टील, बल्लारी ने कर्नल सी के नायुडु उक्कु स्टेडियम में आयोजित अखिल भारतीय इंटर स्टील क्रिकेट चैंपियनशिप 2018 फाइनल में टाटा स्टील को हराकर जीत हासिल की।  जे एस डब्ल्यू ने 20 ओवर में 136 रन बनाये और 10 रन से जीत हासिल की।  आर आई एन एल के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी रथ ने आज उक्कुनगरम में विजेता एवं उप-विजेता को ट्रॉफी प्रदान की।  विजेताओं को बधाई देते समय श्री रथ ने माना कि यह खेल देश के विभिन्न इस्पात संयंत्रों के खिलाड़ियों के बीच बेहतर संबंधों को प्रतिबिंबित करता है।


और पढ़ें
वी एस पी में राष्ट्रीय एकता दिवस मनाया गया    31-Oct-2018

देश की एकता, अखंडता और उसकी सुरक्षा को बरकरार रखने और उसे मजबूती प्रदान करने के उद्देश्य से आज सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती को आज राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड-विशाखपट्टणम इस्पात संयंत्र द्वारा ‘राष्ट्रीय एकता दिवस (राष्ट्रीय एकता दिवस)’ मनाया गया । आर आई एन एल के निदेशक (कार्मिक) श्री के सी दास के साथ-साथ वरिष्ठ अधिकारियों और संगठन के विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्षों ने इस अवसर को स्मरणीय बनाने के लिए एकता शपथ ली।  श्री के सी दास ने इस अवसर पर 'रन फॉर यूनिटी' जत्थे को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


और पढ़ें
उक्कुनगरम में खेल की सुविधाओं के विकास को प्रोत्साहित करता आर आई एन एल    10-Oct-2018

खेल के क्षेत्र में आर आई एन एल द्वारा हासिल राष्ट्रीय पहचान से अभिप्रेरित होकर राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ ने खिलाड़ियों, विभिन्न खेलों के स्थाई प्रशिक्षकों, अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय पदक विजेताओं एवं खेल विभाग के कर्मचारियों से बात की तथा उन्हें आगे बढ़कर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया। ‘नवोदित और युवा प्रतिभाओं की पहचान और पोषण’ की श्रेणी में आर आई एन एल को पहली बार भारत के माननीय राष्ट्रपति द्वारा ‘राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन पुरस्कार’ से सम्मानित किया गया है।  इस अवसर पर बोलते हुए श्री पी के रथ ने इस उपल्ब्धि हेतु वाइजाग स्टील के खेल विभाग की सराहना की।  उन्होंने सभी संबद्ध लोगों के प्रयासों की सराहना की और माना कि ऐसी उपलब्धि, प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत से ही हासिल होती है।


और पढ़ें
भारत के माननीय राष्ट्रपति महोदय ने आर आई एन एल को राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन पुरस्कार से सम्मानित किया    25-Sep-2018

आर आई एन एल-वी एस पी को प्रतिष्ठित राष्ट्रीय खेल प्रोत्साहन पुरस्कार-2018 प्राप्त हुआ।  यह पुरस्कार आर आई एन एल-वी एस पी को खेलों में प्रतिभाओं की पहचान एवं पोषण हेतु संगठन के सहयोग की मान्यता में प्रदान किया गया।  भारत के माननीय राष्ट्रपति महोदय श्री रामनाथ कोविंद ने आर आई एन एल-वी एस पी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक श्री पी के रथ को नई दिल्ली में मंगलवार की शाम (25 सितंबर, 2018) को आयोजित एक भव्य समारोह में प्रदान किया।  इस अवसर पर आर आई एन एल समूह को बधाई देते हुए श्री पी के रथ ने कहा कि वी एस पी अपनी प्रचालन दक्षता एवं नवाचार के लिए ही मशहूर नहीं है, बल्कि खेलों के विकास को भी बढ़ावा दे रहा है।


और पढ़ें